Bunty Aur Babli 2 Trailer : Rani Mukerji और Saif Ali Khan की फिल्म Bunty Aur Babli 2 का ट्रेलर रिलीज़, YouTube पर मिला अच्छा रिस्पोंस

बॉलीवुड के छोटे नबाब सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) की नई फिल्म बंटी और बबली 2 (Bunty Aur Babli 2) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फिल्म में रानी और सैफ के साथ गली बॉय फेम सिद्धांत चतुर्वेदी और एक्ट्रेस शार्वरी भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं। पंकज त्रिपाठी ने भी इस फिल्म में अहम भूमिका निभाई है। वो पुलिस के किरदार में नज़र आयेंगे। इस मल्टीस्टारर फिल्म को वरुण वी शर्मा ने डायरेक्ट और आदित्य चोपड़ा ने प्रोड्यूस किया है। शंकर-एहसान-लोय की तिकड़ी ने फिल्म में संगीत दिया है वो लिरिक्स लिखे हैं जाने माने गीतकार अमिताभ भट्टाचार्य ने। यह फिल्म फिल्म 19 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

2005 की फिल्म बंटी और बबली का सीक्वल

बंटी और बबली 2 साल 2005 में आई अमिताभ बच्चन और रानी मुखर्जी की ब्लॉकबस्टर फिल्म बंटी और बबली का सीक्वल है। दोनों ने ठक का किरदार निभाया था। फ़िल्म में दोनों घर से भाग कर पैसे कमाने के लिये अनजान लोगों को ठगते हैं। इसी कड़ी में दोनों ताज महल को भी किराए पर चढ़ा देते हैं। इस फिल्म में मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने भी महत्वपूर्ण किरदार निभाया था। बॉक्स ऑफ़िस पर इस फिल्म ने अच्छा प्रदर्शन किया था। इस फिल्म का गाना ‘कजरा रे कजरा रे, तेरे काले काले नैना’ जिसे गुलज़ार साहब ने लिखा है आज भी लोगों की ज़बान पर है।

ट्रेलर को लोगों ने सराहा

फिल्म का ट्रेलर तीन मिनट 11 सेकेंड का है। सभी कलाकार ने अपने किरदार को संजीदगी से निभाया है। ट्रेलर में पंकज त्रिपाठी का वॉयस ओवर है। यह खबर लिखे जाने तक फिल्म के ट्रेलर को सोलह लाख से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं और यूट्यूब पर ट्रेंड भी कर रहा है। ट्रेलर देखकर ऐसा लग रहा है कि इस फिल्म को लोग पसंद करेंगे।

पढ़े मिलती जुलती खबरें   IPL Auction 2022: हर्षल पटेल बैंगलोर के पास ही रहेंगे ये खिलाड़ी रहे अनसोल्ड

Leave a Comment

40 हजार रुपये के अंदर टॉप 5 बेहतरीन फोन। जानिए सभी स्पेसिफिकेशन Dell ने लॉन्च किया अपना नया Inspiron 14 7420 2-in-1 With Active Pen गरेना फ्री फायर रिडीम कोड आज के लिए, 25 जून: जल्दी करें सभी कोड जांचें विक्रांत रोना movie रिलीज की तारीख, कास्ट: सभी जानकारी जानें 23rd june 2022 अंतरराष्ट्रीय ओलम्पिक दिवस : सभी जानकारी प्राप्त करें