RRR Trailer : राजामौली की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘आरआरआर’ का ट्रेलर रिलीज, जनवरी में रिलीज होगी फिल्म

Rise Roar Revolt : फिल्मकार एसएस राजामौली (S.S. Rajamouli) की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘आरआरआर’ का ट्रेलर (RRR Trailer) रिलीज हो गया है। ट्रेलर 3 मिनट 16 सेकंड का है। ट्रेलर देखकर इस बात का अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि फिल्म कितनी धमाकेदार होने वाली है। बाहुबली के बाद ये राजामौली की बड़ी फिल्म है। यह फिल्म 7 जनवरी 2022 को तेलुगू, तमिल, हिंदी और मलयालम में रिलीज होगी। यह फिल्म मल्टीस्टारर है। इसमें साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर, राम चरण हैं। बॉलीवुड की अदाकारा आलिया भट्ट और दिग्गज अभिनेता अजय देवगन ने भी फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। अजय और आलिया इस फिल्म के जरिए तेलुगू इंडस्ट्री में डेब्यू कर रहे हैं। यह फिल्म भारत के स्वतंत्रता सेनानियों अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम के इर्द – गिर्द घूमती है जिन्होंने क्रमशः ब्रिटिश राज और हैदराबाद के निजाम के खिलाफ लड़ाई लड़ी थी।

ट्रेलर दो दिन में 3 करोड़ व्यूज़ मिले

RRR Official Trailer (Hindi) India’s Biggest Action Drama | NTR,RamCharan,AjayD,AliaB | SS Rajamouli

आरआरआर फिल्म का ट्रेलर रौंगटे खड़े कर देने वाला है। ट्रेलर देख कर फिल्म देखने की दिलचस्पी दोगुनी हो जाती है। सिर्फ दो दिन में ही इस फिल्म को 3 करोड़ व्यूज़ मिल चुके हैं। यह दर्शाता है कि लोगों को इस फ़िल्म का इंतज़ार कितना बेसब्री से है।

फिल्म का बजट 400 करोड़ का है

राजमौली की फिल्म आरआरआर 400 करोड़ की लागत से बनी है। आरआरआर फ‍िल्‍म की अनाउंसमेंट मार्च 2018 में हुई थी। यह फिल्म पहले 30 जुलाई 2020 को रिलीज होने वाली थी मगर कोरोना के कारण इसकी रिलीज़ डेट टलती रही। अब जब हालात सामान्य हो चुके हैं तो फिल्म के मेकर्स ने इसे 7 जनवरी 2022 में रिलीज़ करने की घोषणा की है।

बाहुबली 2 को पीछे छोड़ सकती है यह फिल्म

फिल्म समीक्षकों का कहना है कि आरआरआर बॉक्स ऑफिस पर बाहुबली को पीछे छोड़ सकती है। इसके मुख्य दो कारण हैं। पहला यह कि इसे राजामौली ने डायरेक्ट किया है और दूसरा यह कि ये एक मल्टी स्टार्ट फिल्म है जहाँ बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री के दिग्गज सिल्वर स्क्रीन पर साथ आये हैं। बता दें कि राजामौली की यह फिल्म के नॉर्थ इंडियन राइट्स 140 करोड़ रुपए में बिके हैं। वहीं नॉर्थ इंडियन थिएट्रिकल राइट्स पेन इंडिया ने रिकॉर्ड तोड़ कीमत पर खरीदे हैं। उन्होंने नॉर्थ इंडियन थियेट्रिकल, इलेक्ट्रॉनिक, सैटेलाइट और डिजिटल राइट्स भी खरीदे हैं। इस डील के बाद फिल्म ने रिलीज से पहले ही 890 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है। यानी फिल्म ने रिलीज होने से पहले ही करीब 900 करोड़ अपनी झोली में बटोर लिये हैं। अगर ऐसा ही चलता रहा तो यह फिल्म ना सिर्फ All Time Blockbuster साबित होगी बल्कि बॉक्स ऑफिस पर भी इतिहास रचेगी।

Leave a Comment