Radhe Shyam Teaser : प्रभास के जन्मदिन पर रिलीज किया गया ‘राधे श्याम’ का टीज़र, मिला जबरदस्त Response

दिग्गज अभिनेता प्रभास (Prabhas) के 42वें जन्मदिन पर उनकी बहुचर्चित फिल्म ‘राधे श्याम’ (Radhe Shyam) का टीज़र रिलीज कर दिया गया है। फिल्म 14 जनवरी 2022 को स्क्रीन पर आएगी। यह फिल्म कई भाषाओं में रिलीज़ होगी। मशहूर अदाकारा पूजा हेगड़े भी इस फिल्म में अहम भूमिका में हैं। इस फिल्म को गुलशन कुमार और टी-सीरीज द्वारा प्रस्तुत और राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित है। यह यूवी क्रिएशंस द्वारा निर्मित है। फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, वामसी और प्रमोद ने किया है। प्रभास ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर आने वाली फिल्म ‘राधे श्याम’ का टीजर शेयर किया है। पोस्ट करते करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘Vikramaditya will see you soon.’

रिलीज होती ही टीज़र ने धूम मचा दी

प्रभास के बर्थडे पर मेकर्स ने टीजर रिलीज कर उनके फैंस को अनमोल तोहफा दिया है। पहले ही दिन से इस फिल्म को लेकर प्रभास के प्रशंसक उत्साहित हैं। आज उनकी बेसब्री का अंत हो गया होगा। यह खबर लिखे जाने तक 1 मिनट 19 सेकेंड के टीज़र को यूट्यूब पर 23 लाख व्यूज़ मिल चुके हैं। यह दर्शाता है कि लोगों को कितनी शिद्दत से इस प्रकार फिल्म का इंतजार है। टीज़र में प्रभास को देख कर साफ पता चला रहा है कि इस फिल्म के किरदार में ढलने के लिए उन्होंने कितनी मेहनत की है।

Prabhas as Vikramaditya | Character Teaser | Radhe Shyam | Pooja Hegde | Radha K Kumar | Bhushan K

बाहुबली ने विश्व भर में प्रसिद्धि दी प्रभास को

एस एस राजमौली की ब्लोकबस्टर फिल्म ‘बाहुबली’ (Baahubali) ने प्रभास की फैन फोलोइंग में इज़ाफ़ा किया था। इस फिल्म में सभी ने उनकी विशिष्ट अभिनय शैली को सराहा। हांलाकि प्रभास साउथ इंडिया में बाहुबली से पहले ही सुपरस्टार थे मगर बाहुबली के रिलीज होने के बाद सभी के उनके हुनर का लोहा माना। नतीजतन उन्हें देश और दुनिया में नई पहचान मिली।

Leave a Comment