Romantic फिल्में देखना पसंद है तो इन फिल्मों को देखिये | Top Romantic Movies Hollywood

ला ला लैंड : यह फिल्म एक Masterpiece है। यह एक ऐसे जोड़े और उनके सपनों के बारे में है जो एक साथ रहना तो चाहते हैं लेकिन काम से बिल्कुल कॉम्प्रोमाइज किए बिना। इस फिल्म का Music कहानी को और असरदार बनाता है।

माई बेस्ट फ्रेंड वेडिंग : यह 90 के दशक की क्लासिक रोमांटिक मूवी है जिसे पूरी दुनिया में सराहा गया था। हॉलीवुड की इस मूवी का रीमेक मेरे यार की शादी के नाम से बना है।

माई बिग फैट ग्रीक वेडिंग : यह लवस्टोरी प्लस कॉमेडी फिल्म 2002 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में दो प्यार करने वाले अपनी क्रेजी फैमली के साथ रहते हैं, जो प्यार तो एक दूसरे करते हैं और शिकायतें भी भरपूर करते हैं। यह फिल्म आपको गुदगुदायेगी थी।

इट्स कॉम्लिकेटेड : यह फिल्म तलाक के बाद नई जिंदगी शुरू करने वाले लोगों पर आधारित है। जिसमें वह एक उम्र के बाद अपने जीवन को रोमांस से भरते हैं। इस फिल्म की कहानी Refreshing और दिलचस्प है।

बिफोर वी गो : इस मूवी में क्रिस इवांस और एलिस ईव ने एक्टिंग की है और सबका दिल जीता है। इस मूवी में दो लोग अजनबियों की तरह टकराते हैं और सफर के दौरान उनका बॉन्ड बन जाता है। आगे की कहानी जानने के लिए आप यह फिल्म देखें।

Leave a Comment