IPL Auction 2022: हर्षल पटेल बैंगलोर के पास ही रहेंगे ये खिलाड़ी रहे अनसोल्ड

 

आईपीएल नीलामी 2022:  पहले घंटे में जहां श्रेयस अय्यर एक बल्लेबाज के तौर 12.25 करोड़ के साथ कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ है तो वहीं दूसरे घंटे के नीलामी में गेंदबाज हर्षल पटेल 10.75 करोड़ के साथ बैंगलोर की टीम के साथ ही रहेंगे । जेसन होल्डर को 8.75 करोड़ के साथ लखनऊ ने शामिल किया । तो नीतीश राणा को 3.40 करोड़ के साथ कोलकाता नाइट राइडर्स ने अपनी झोली में डाल लिया । डेरेन ब्रावो पर फिर से चेन्नई सुपर किंग्स ने भरोसा दिखाया और 4.40 करोड़ के साथ टीम में जगह दी । देवदत्त पड़ीकल जो कई सीजन से रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए ओपनिंग करते हुए देखे गए इस बार 7.75 करोड़ में राजस्थान रॉयल्स टीम में शामिल हो गए । रॉबिन उथप्पा भी चेन्नई के पास रहेंगे बेस प्राइस के साथ । इंग्लैंड के जेसन रॉय को अहमदाबाद ने बेस प्राइस 2 करोड़ में शामिल किया ।

इन्हे नहीं मिले खरीददार  | Not Pursese

अभी तक बोली में तीन बड़े खिलाड़ी ऐसे है जिन्हे कोई भी खरीददार नहीं मिला  । स्टीव स्मिथ , सुरेश रैना और साकिब अल हसन पर अभी तक किसी भी फ्रेंचाइजी ने भरोसा नहीं जताया । ऐसा लग रहा है आने सके समय में बिक सकेंगे ।

नीलामीकर्ता बोलते समय गिर पड़े | foll down Auctioneer

बैंगलोर में आईपीएल के 15वें सीजन के लिए नीलामी हो रही थी तभी अचानक वारिंडू हसरंगा की नीलामी कर रहे नीलामीकर्ता ह्यूग एडमीड्स जमीन पर गिर पड़े किसी को कुछ समझ नहीं आया फिर अचानक लंच घोषित कर दिया गया । नीलामी में पिछले 14 सीजन में ऐसा पहली बार हुआ है । अब 3.30 में फिर से आईपीएल नीलामी शुरू हो सकती है 

 

Leave a Comment