Anupama -अनुपमा शो से जुड़ी ये हैं 10 खास बातें , जिनसे है आप अनजान

अनुपमा (Anupamaa) एक ऐसा टीवी शो है जिसकी बादशाहत टीआरपी की लिस्ट में कायम है। अनुपमा में चल रहा ट्रैक दर्शकों का दिल जीत चुका है। आज हम आपको अनुपमा शो से जुड़ी 10 खास बातों के बारे में बता रहे हैं।

आज हम आपको अनुपमा शो से जुड़ी 10 खास बातों के बारे में बता रहे हैं।

अनुपमा शो ने सास बहू ड्रामा हो या रियलिटी शो, सभी की टीआरपी गिराकर नंबर 1 स्पॉट हासिल किया है।पहले दिन से ही दर्शकों की पसंद बना हुआ है।

10 facts about Anupama

अनुपमा की “काव्या” तमिल एक्‍ट्रेस मदालसा शर्मा चक्रवर्ती है वह सीरियल में कभी सौतनी कभी सहेली का किरदार निभा रही है।

टीवी एक्ट्रेस जसवीर कौर इस टीवी सीरियल की मेन लीड अनुपमा की दोस्त देविका का किरदार निभा रही हैं। एक सच्ची और अच्छी दोस्त देविका का किरदार लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

टीवी इंडस्‍ट्री की मशहूर एक्ट्रेसे तसनीम शेख अनुपमा शो में राखी दवे के किरदार में है। टीवी सीरियल में भले ही राखी दवे के गुस्‍सैल स्‍वभाव को दिखाया गया हो मगर अपनी रियल लाइफ में तसनीम बेहद कूल हैं।

अनुपमा फेम एक्ट्रेस रुपाली गांगुली के इंस्टाग्राम पर 2 मिलियन फॉलोअर्स है। अनुपमा में रुपाली गांगुली की दमदार एक्टिंग ने लोगों का दिल जीता है।

टीवी सीरियल अनुपमा में आने वाले शो में अनुज की बहन मालविका की एंट्री से अनुज और अनुपमा की जिंदगी में बहुत कुछ बदलने वाला है।

शो में वनराज मालविका का इस्तेमाल कर रहा है। वनराज सिर्फ कैसे भी करके अमीर बनना चाहता है। इसीलिए वनराज ने मालविका को मोहरा बनाया है।

शो में मालविका का 10 साल पुराना राज खुलने वाला है साथ ही तीन ट्विस्ट आने वाले हैं।

शो में वनराज मालविका के साथ अपनी बिजनेस पार्टनरशिप के पीछे के असली कारण को काव्या को बताने वाला है।

जल्द खुलेगा राज की अनुज और मालविका हैं सौतेले भाई-बहन , सीरियल में आएगा बड़ा ट्विस्ट।

1 thought on “Anupama -अनुपमा शो से जुड़ी ये हैं 10 खास बातें , जिनसे है आप अनजान”

Leave a Comment