Bigg Boss 15 winner : तेजस्वी प्रकाश बनी बिग बॉस 15 की विजेता

17 हफ़्ते 121 दिन और 4 महीने तक चले बिग बॉस 15 का सफ़र खत्म हो गया है बिग बॉस सीजन 15 की विजेता तेजस्वी प्रकाश बनी । जिन्होंने प्रतीक सहजपाल को हराया । प्रतीक ने तेजस्वी को कड़ी टक्कर दी और सभी लोग प्रतीक साहजपाल को ही विनर मान रहे थे लेकिन दर्शकों ने बड़ी संख्या में वोट तेजस्वी प्रकाश को करके बिग बॉस 15 का विजेता बना दिया । वहीं बिग बॉस में तेजस्वी प्रकाश के बॉय फ्रेंड बने करन कुंद्रा टॉप 3 में जगह बनाने में सफल रहे । आपको बता दें कि तेजस्वी प्रकाश ने 40 लाख रुपए की मनी प्राइज जीती ।

 

Show content List 

 

  1. कौन है तेजस्वी प्रकाश | who is Tejswi Prakash 
  2. शमिता चूंकि तो निशांत भट्ट को मिले 10 लाख रूपए | Shamita since Nishant Bhatt got 10 lakh rupees 
  3. पिछले  चार सीजन में कलर्स फेस का जलवा | Colours face shine in tha last four seasons 
  4. नागिन 6 की लीड रोल में होंगी तेजस्वी प्रकाश | Tejaswi prakash will be  lead rol of nagin 6
     

 

कौन है तेजस्वी प्रकाश | who is Tejswi Prakash

चार महीने के कड़े संघर्ष के बाद आखिकार तेजस्वी प्रकाश ने बिग बॉस 15 जीत लिया लेकिन आप जानते है तेजस्वी प्रकाश कौन है पिछले कुछ सालों पहले कलर्स में प्रसारित होने वाले शो स्वरागिनी में लीड रोल प्ले किया था इस शो ने उन्हें देश के घर घर पहचान दी । इसके बाद तेजस्वी प्रकाश रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी 10 में भी नजर आ चुकी है ।

शमिता चूंकि तो निशांत भट्ट को मिले 10 लाख रूपए | Shamita since Nishant Bhatt got 10 lakh rupees

ऐसा लगता है शमिता शेट्टी की किस्मत में बिग बॉस जीतना लिखा ही नहीं है इसलिए वो एक बार फिर हार गई । इससे पहले शमिता बिग बॉस में आ चुकी थी फिर उन्होंने बिग बॉस ओटीटी किया और अब बिग बॉस 15 में भी खिताब से चूक गई ।

दूसरी तरफ कोरियोग्राफर निशांत भट्ट ओटीटी में रनर अप रह चुके है और बिग बॉस 15 में टॉप 5 में जगह बनाने में कामयाब रहे । निशांत ने चालाकी दिखाते हुए 10 लाख की मनी प्राइज बैग लेकर खुद बाहर आ गए थे ।

पिछले  चार सीजन में कलर्स फेस का जलवा | Colours face shine in tha last four seasons

अगर बिग बॉस के पिछले चार सीजन की बात करें तो कलर्स टीवी के चेहरों ने बिग बॉस विजेता के रूप में बाजी मारी है बिग बॉस 12 की विजेता दीपिका कक्कर, बिग बॉस 13 सिद्धार्थ शुक्ला जो अब हमारे बीच नहीं है , बिग बॉस 14 रुबिका दिलैक , बिग बॉस 15 तेजस्वी प्रकाश ।

नागिन 6 की लीड रोल में होंगी तेजस्वी प्रकाश | Tejaswi prakash will be  lead rol of nagin 6

कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले निर्देशक एकता कपूर के शो नागिन 6 के लिए तेजस्वी प्रकाश को लीड रोल के लिए चुना गया है नागिन शो के पिछले पांच सीजन ने बहुत सुर्खियां और टीआरपी बटोरी है

 

 

 

Leave a Comment