DU Recruitment 2021: दिल्ली यूनिवर्सिटी में नॉन टीचिंग स्टाफ के कई पदों पर निकली वैकेंसी, यहां जानें योग्यता व अन्य जानकारी

दिल्ली विश्वविद्यालय (Delhi University) के भारती कॉलेज( Bharati College) ने नॉन टीचिंग स्टाफ के पदों के लिए आवेदन जारी किए है। इसके लिए इच्छुक और योग्य उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन कर सकते है। दिल्ली विश्वविद्यालय ने जूनियर सहायक और अन्य पदों के लिए आवेदन जारी किया गया है। असिस्टेंट और लाइब्रेरी अटेंडेंट के पद भी शामिल हैं। इसमें कुल 11 पदों के लिए भर्ती होगी और इसमें योग्य उम्मीदवार भारती कॉलेज की आधिकारिक वेबसाइट bharaticollege.du.ac.in पर पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं। पदों के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 13 नवंबर, 2021 तक है।

दिल्ली विश्वविद्यालय नॉन टीचिंग स्टाफ पदों की जानकारी 2021 (DU Recruitment 2021 Vacancy Details )

कुल पोस्ट11 पद
प्रशासनिक अधिकारी1 पद
लाइब्रेरियन1 पद
निदेशक, शारीरिक शिक्षा1 पद
OMSP (प्रशिक्षक)1 पद
जूनियर सहायक3 पद
तबला संगीतकार1 पद
लाइब्रेरी अटेंडेंट2 पद
कंप्यूटर लैब अटेंडेंट1 पद

दिल्ली विश्वविद्यालय नॉन टीचिंग स्टाफ शिक्षा योग्यता 2021 (DU Recruitment 2021 Eligibility Criteria )

दिल्ली दिल्ली विश्वविद्यालय नॉन टीचिंग स्टाफ सभी पदों के लिए अलग-अलग योग्यताएं हैं। इससे साड़ी जानकारी पाने के लिए अभ्यर्थियों को के भारती कॉलेज की ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी नोटिफिकेशन लिंक पर क्लिक कर (विस्तृत अधिसूचना यहाँ उपलब्ध है )अन्य जानकारी जुटा सकते हैं।

दिल्ली विश्वविद्यालय नॉन टीचिंग स्टाफ चयन प्रक्रिया 2021 (DU Recruitment 2021 Selection Process )

चयन प्रक्रिया में सभी पदों के लिए लिखित परीक्षा शामिल है। वहीं सभी पदों के लिए लिखित परीक्षा एक दूसरे से अलग-अलगहोगी है।

दिल्ली विश्वविद्यालय नॉन टीचिंग स्टाफ आवेदन शुल्क (DU Recruitment 2021 Application Fees )

UR / OBC / EWS श्रेणी से संबंधित उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के रूप में / 500 / – का भुगतान करना होगा और SC / ST श्रेणी के उम्मीदवारों को / 250 / – का भुगतान करना होगा। PwBD और महिला आवेदकों से कोई आवेदन शुल्क नहीं लिया जाएगा।

Leave a Comment