IPL Auction 2022 : 2 करोड़ की बेस प्राइस वाले दीपक चाहर 14 करोड़ में बिके

IPL 2022 : भारतीय क्रिकेट टीम के उभरते हुए खिलाड़ी दीपक चाहर एक बार फिर IPL 2022 में पीली जर्सी में मैदान पर उतरेंगे। उन्होंने कई टीमों ने खरीदना चाहा। पहले हैदराबाद – चेन्नई के बीच चल रही होड़ बाद में राजस्थान और चेन्नई के बीच शुरू हो गई और आख़िर में चेन्नई सुपरकिंग्स ने दीपक चाहर को 14 करोड़ में ख़रीदा। ईशान किशन के बाद वो सबसे महंगे खिलाड़ी साबित हुए हैं।

दीपक चाहर पिछली बार भी चेन्नई सुपरकिंग्स का हिस्सा थे। गौरतलब है कि इस साल उनका बेस प्राइस 2 करोड़ था। चेन्नई टीम ने दीपक को खरीदने के लिए बेस प्राइस की 7 गुना ज्यादा कीमत चुकाई है।

IPL में रहा है जोरदार रिकॉर्ड

ऑलराउंडर दीपक चाहर ने चेन्नई के अलावा आईपीएल टीम पुणे सुपर जायंट्स और राजस्थान रॉयल्स के लिए भी खेला है। वह एक मैच विनर खिलाड़ी साबित हुए हैं। दीपक चाहर ने अब तक आईपीएल में 63 मैच खेले, जिसमें 59 विकेट झटके हैं। इस दौरान उनका इकोनॉमी रेट 7.8 का रहा है। बल्लेबाजी में भी दीपक ने शानदार प्रदर्शन किया है।

दीपक चाहर ने टीम इंडिया के लिए 7 वनडे और 17 टी20 मैच खेले हैं

दीपक चाहर ने अब तक टीम इंडिया के लिए भी 7 वनडे और 17 टी20 मैच खेले हैं। आईपीएल के पिछले सीजन में चेन्नई टीम ने खिताब जीता था। तब दीपक चाहर ने गेंदबाजी के साथ बल्लेबाजी से भी कमाल दिखाया था। हाल ही में दीपक ने वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे में 54 और 38 रनों की दो बेहतरीन पारियां भी खेली थीं।

बता दें कि ऑक्शन को ऑक्शनर ह्यू एडमीड्स की तबीयत बिगड़ने की वजह से बीच में कुछ समय के लिए रोक दिया गया था। ह्यू की तबीयत अब बेहतर बताई जा रही है।


Leave a Comment