Porn Star: कभी इन हसीनाओं का पोर्न इंडस्ट्री में बजता था डंका

दुनिया में ही शायद ऐसा कोई देश हो जहां अश्लील फिल्मों का कारोबार न होता हो । पिछले कई दशकों से पोर्नोग्राफी का बाजार में तेजी देखी गई है । और जब से दुनिया में इंटरनेट ने दस्तक दी है अश्लील फिल्मों के कारोबार ने तेजी से अपने पैर पसारे है ।

हालांकि भारत में अश्लील फिल्मों पर बैन लगा है फिर भी यहां चोरी छिपे अश्लील फिल्मों का कारोबार हो रहा है पिछले कुछ पहले आपने देखा कि अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा अश्लील फिल्मों के मामले में फंस चुके है एक रिपोर्ट के अनुसार अश्लील फिल्मों में भारत का पांचवा स्थान है तो इस मामले में अमेरिका पहले नंबर पर है

आज हम आपको पांच ऐसी पोर्न एक्ट्रेस के बारे में बताएंगे जिन्हे सबसे ज्यादा सर्च किया जाता रहा है लेकिन अब वो पूरी तरह पोर्न इंडस्ट्री छोड़ चुकी है । तो आइए जानते है ..

सनी लियोनी

हिंदी फिल्मों ने में आने से पहले सनी लियोनी जाने मानी स्टार थी । उन्होंने बहुत ही कम उम्र में ही इस इंडस्ट्री में शुरुआत कर दी थी । उनका परिवार इसके खिलाफ था लेकिन कुछ समय बाद सनी लियोनी ने अलविदा कह दिया, और हिंदी फिल्मों में आइटम सॉन्ग और फिल्मों में अपनी अदाकारी बिखेरी ।

मियां खलीफा

मियां खलीफा पोर्न इंडस्ट्री की जानी मानी स्टार रह चुकी है मियां खलीफा बहुत कम उम्र में पोर्न इंडस्ट्री में कदम रखा । और जल्दी ही दुनिया में अपनी पहचान बना चुकी थी । मियां खलीफा ने कुछ ही समय इस इंडस्ट्री में काम किया अब वह पूरी तरह से पोर्न इंडस्ट्री को अलविदा कह चुकी है उन्होंने शादी से पहले छोड़ने का मन बना लिया था। मियां खलीफा ने बताया था कि उन्हें कई बार जान से मारने की धमकी भी मिली थी ।

जेना प्रेस्ले

पोर्न इंडस्ट्री में एक और जाना माना नाम है जेना प्रिस्ले का । इन्हे पहले ब्रिटनी द लो मोरा से पहचानते थे । जेना प्रेसले अब पोर्न इंडस्ट्री पूरी तरह छोड़ चुकी है इससे उनके पति बहुत खुश है और दोनों अपनी जिंदगी अच्छी तरह बिता रहे है । आपको बता दें कि जेना प्रेसले ने जब साल 2005 में पोर्न इंडस्ट्री में कदम रखा था तो वो महज 18 साल की थी ।

जेन्ना जेमसन

जेन्ना जेनसन को पोर्न इंडस्ट्री का क्वीन कहा जाता है जेन्ना जेनसन पूर्व फिल्म अभिनेत्री रह चुकी है वह प्रसिद्धि स्टार थी। जेन्ना जेनसन ने पहले मॉडलिंग में हाथ आजमाया फिर साल 1993 में पोर्न इंडस्ट्री में कदम रखा । जेन्ना दुनिया की सबसे अमीर स्टार मानी जाती है ।

साशा ग्रे

पोर्न इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्री साशा बहुत मशहूर रह चुकी है लेकिन अब वो हॉलीवुड का जाना माना नाम बन चुका है । फिल्मों से अवलिदा लेकर साशा ग्रे ने अपने करियर की शुरुआत द गर्लफ्रेंड एक्सपीरियंस से की । साशा की पहचान का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है की उन्हे बड़ी बड़ी मैगजीन ने कवर पेज मे जगह दी है इसके साथ ही उन्हें विज्ञापन और म्यूजिक एल्बम में आने का मौका मिला । साशा अब उस इंडस्ट्री से दूर है और वह एक किताब भी लिख चुकी है ।

Leave a Comment