CM Yogi Rally In Sultanpur : सुल्तानपुर में CM योगी आदित्यनाथ की रैली में दिखे बुलडोजर

Sultanpur : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 (Uttar Pradesh Election 2022) के लिए सुल्तानपुर जिले में पांचवें चरण में मतदान होगा। शुक्रवार को चुनाव प्रचार के आखिरी दिन सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath Rally In Katka Sultanpur) आज शहर से सटे कटका में चुनावी रैली करने पहुंचे। इस रैली में काफी भीड़ के साथ-साथ बुलडोजर भी देखने को मिले।

इस रैली का खास आकर्षण रहे रैली स्थल पर खड़े किए गए बुलडोजर। इन सभी बुलडोजर के ऊपर ‘बुलडोजर बाबा’ का स्टिकर चस्पा किया गया था। आपको बता दें कि CM Yogi अपनी रैलियों में कई बार सरकारी बुलडोजर का जिक्र करते रहते हैं और हाल ही में उन्होंने कहा था कि बुलडोजर अभी मरम्मत के लिए गए हैं। जो 10 मार्च के बाद फिर से एक्शन में आ जाएंगे। वहीं सुल्तानपुर की रैली को संबोधित करते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी और बीएसपी पर तीखा निशाना साधा।

सीएम योगी ने रैली के दौरान विपक्षियों को घेरते हुए कहा कि – कुछ दल तो अपनी सरकार में सिर्फ कब्रिस्तान का ही विकास करते रहे। वहीं उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार का मंत्र सबका साथ और सबका विकास है। बीजेपी जो कहती है वो करके दिखाती है। यूपी में पिछले पांच वर्षों के दौरान जितना विकास हुआ है उतना पिछले सत्तर वर्षों में नहीं हो सका। बीजेपी सरकार गुंडों और माफिया पर सख्त कार्रवाई कर रही है और जनता को इंसाफ दिलाने का काम किया गया है।

पढ़े मिलती जुलती खबरें   UP 2022 : योगी ने क्यों कहा चुनाव 80% बनाम 20% का है? ये 20% कौन हैं?

योगी आदित्यनाथ ने कहा – धन्यवाद सुलतानपुर

योगी आदित्यनाथ ने सुलतानपुर में जनसभा को संबोधित करने के बाद लोगों को धन्यवाद किया। उन्होंने लिखा – जो लोग पहले अपनी जेब में तमंचा लेकर रामभक्तों पर गोली चलाते थे, अब वे भी बजरंग बली की गदा लेकर घूम रहे हैं। वे इस चुनाव में बुरी तरह परास्त होंगे तो अगली बार रामभक्तों के साथ कारसेवा करने के लिए श्री अयोध्या जी में दिखाई देंगे। धन्यवाद सुलतानपुर!

Leave a Comment

40 हजार रुपये के अंदर टॉप 5 बेहतरीन फोन। जानिए सभी स्पेसिफिकेशन Dell ने लॉन्च किया अपना नया Inspiron 14 7420 2-in-1 With Active Pen गरेना फ्री फायर रिडीम कोड आज के लिए, 25 जून: जल्दी करें सभी कोड जांचें विक्रांत रोना movie रिलीज की तारीख, कास्ट: सभी जानकारी जानें 23rd june 2022 अंतरराष्ट्रीय ओलम्पिक दिवस : सभी जानकारी प्राप्त करें